आप की कुंडली आप के जीवन में प्रकाश ला सकती है

आप की कुंडली आप के जीवन में प्रकाश ला सकती है:-  पंडित के एन पाण्डेय (कौशल)
जन्म पत्रिका से अनेक लाभ है ... 
जो इस प्रकार से है कुंडली में 12  भाव होते है प्रत्येक भाव का अपना फल है जैसे 
( तन, कोष , सहोदर. मातु , सुता , रिपु, नारी और मृत्यु बतावत है , भाग्य और सर्विश लाभ और हानी ये बारह भाव कहावत है ). 
जो आपके जीवन को साथर्क बना सकते है..... जैसे -- 

online astrology


1-आपके जीवन में कौन कौन सी परेशानियां हैं, और कब आएगी...? , शरीर क्यों और कब साथ नहीं देता इसका पता होना चाहिए।...? इन्शान के अन्दर सभी गुण होते हुए भी वो आखिर लाचार क्यों रहता है ....?
2-   धन - सम्पति सम्बंधित जानकारी ...?  
3- आपकी कुण्डली में कहीं दोष तो नहीं जो आपके भाई बहन के साथ सम्बन्ध खराब कर दे और साझेदारी या व्यापर करने में आप को आपर में कलह करना पड़े.,...? 
4-  मकान , वाहन, जमीन-जायदाद  लेने के बाद या  अचानक काम में नुक्सान या लेने के बाद भी सुख- सुविधावो में कमी  या 
आपके घर में क्लेश क्यों रहता है ? 
5.  किस विषय को चुने जो आप को नई उचाई पर ले जायेगा...? साथ ही संतान के बारे में जाने की हमारे बच्चे दुख का कारण तो नही बन रहें हैं और आगे साथ देगे भी या नहीं .....?
 6-  आपके जीवन में कौन सा बुरा वक्त कब और कैसे आएगा , कहीं आपके मित्र ही शत्रु न बन जाये , या आप का अपना ही शारीर आप का साथ न छोड़ दे .. दुर्घटना या बिमारी कैसे आ सकती है,  कहीं ऐसा तो नहीं कि जिसके लिए आपने अपना पूरा जीवन अच्छा करें वही आपको धोखा दें .?, 
7- आपकी कुण्डली में शादी के बाद जीवन साथी का सुख है या नहीं और होगा भी तो कब होगी , प्रेम विवाह करने के बाद भी तलाक की मुशीबत न आये ...? 
8- विदेश यात्रा ... कुंडली में जन्म स्थान से दूर जाने को ही विदेशा यात्रा कहते है ,,,,? अकस्मात दुर्घटना कही आप की जीवन में तो नहीं होगी....?
9-  आप का भाग्य  आप का साथ देगा या नहीं , कही आप अपना कीमती समय बस यूँ ही मौज मस्ती में गुजार रहे है, आपको बहुत ज्यादा सफलता क्यों नही मिलती या कब मिलेगी ?.... 
10-  व्यापर करे तो कौन सा करें , पिता से कितना सहयोग मिलेगा , पैत्रिक सम्पति मिलेगी या नहीं ,.. 
11- जीवन में लाभ होगा या नहीं और होगा भी तो कब होगा और कैसे या हमारे बड़े भाई - बहन  या सगे सम्बन्धी साथ देगे या नहीं , ..?  
12- भाव हमें हानी के बारे में बताता है जैसे किस कार्य को करे जिससे हमें हानी न हो या कही आपका बिज़नस पार्टनर ही आप को नुकसान न पहुंचा दे , या जिसे आप अपना समझते है वो सिर्फ आप की दौलत से प्यार करते है .....
इस सब प्रश्नो का उत्तर आप की जन्मपत्रिका में पहले से होता है , आज ही अपनी जन्मकुंडली बनवाए और सभी उपाय पर अमल कर के अपने जीवन को सार्थक बनाये। 
सम्पूर्ण जन्म कुंडली 2100 
संपर्क करे - पंडित के एन पाण्डेय (कौशल)
श्री शिव शक्ति मंदिर 
ब्लाक सी-8 , यमुना विहार ,दिल्ली -53 
मोबाइल और  व्हाट्सऐप 09968550003

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ