कम्बल व फेस मास्क वितरण

कम्बल व फेस मास्क वितरण 
सर्द हवाओं मे इस कपकपाती ठंड मे रोडो व फुटपाथों पर अपना जीवन यापन कर रहे गरीब असहायों  को श्री राम हर्षण शांति कुञ्ज साजिक संस्था, दिल्ली शाहदरा सब डिवीजन पुलिसनिर्मला देवी फाउंडेशन के द्वारा शाहदरा स्थित तिकोना पार्क व सीएनजी पम्प जी टी रोड़ शाहदरा पर गरीब महिलाओं , बच्चो , बुजुर्गों को कम्बल व पुनः बढ़ रहे कोरोना महामारी व नए वायरस ओमिक्रॉन महामारी से अपने व दूसरे के बचाव हेतु मास्क , फेस मास्क तथा सेनिटाइजर का वितरण किया गया ।
Shri Ram Harshan Shanti Kunj


इस अवसर पर  शाहदरा सब डिवीजन के एसीपी श्री राजेश मीणा ने कहा की मानवता रुपी देव कार्य से बढ़ा कोई धर्म व कार्य नहीं है,उन्होंने कहा की इस ठिठुरती ठण्ड में जब हम लोग रात व सुबह रजाइयों में दुबके होते है तब यही गरीब मजदुर हमारी जरूरतो को पूरा करने के लिए रिक्शा , ठेलियों व अपने सिर पर सामान रखकर हमारे व हमारे बच्चों की जरूरतो को पूरा करते है इसलिए हम सबका नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि हम भी उनकी जरूरतों का ख्याल रखे व उनकी जरूरी चीजों का पूर्ण रूप से सहयोग करे. 
nirmala devi foundation


इस अवसर पर शाहदरा पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष श्री संजीव वर्मा ने कहा की दिल्ली में कोरोना के बढ़ते हुए मामलो को देखते हुए शाहदरा पुलिस के सहयोग से व निर्मला देवी फाउंडेशन की तरफ से कम्बल फेस मास्क व अन्यो चीजो का वितरण करके गरीब व निर्धन लोगो की सहायता की जाएगी उन्होंने निर्मला देवी फाउंडेशन के मानवीय कार्यो की प्रशंसा भी की ।
nirmala devi foundation


संस्था की राष्ट्रीय अधक्ष्य निववेदिता जी ने बताया कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते हुए केश को देखते हुए हमारी संस्था के माध्यम से दिल्ली के कई इलाकों में राशन,कम्बल और मास्क का वितरण किया जा रहा है। जरूरतमंद लोग किसी भी चीज की परेशानी होने पर हमसे सहयोग प्राप्त कर सकते है ।
Shri Ram Harshan Shanti Kunj


संस्था उपाध्यक्ष कौशल पाण्डेय ने बताया की फेस मास्क का नियमित उपयोग कर के गरीब व असहाय लोगो को कोरोना वायरस से बचाया जा सकता है संस्था आगे भी इसी तरह का सामाजिक कार्य लगातार करती रहेगी। 
Shri Ram Harshan Shanti Kunj


इस अवसर पर शाहदरा पुलिस स्टेशन के अतिरिक्त थानाध्यक्ष सुनील रावत , पर्यावरण व प्रकृति की पूर्ण रूपी महापर्व संगठन हरेला अभियान समिति के अध्यक्ष ताराचंद्र उपाध्याय , उपेंद्र पोखरियाल , प्रगतिशील क्षत्रिय स्वर्णकार सभा के सरंक्षक गिरीश सोनी , समाजसेवी शशिशेखर सिंह , संजीव अरोड़ा,पुलिस अधिकारी इन्स्पेक्टर इन्वेस्टिगेशन युवराज प्रसाद , नरेंद्र कुमार ,सुनील , पंकज त्रिपाठी सहित दिल्ली पुलिस के कर्तब्यनिष्ठ अधिकारी एवं  संस्था के पदाधिकारी उपस्थित थे

पंडित के एन पाण्डेय (कौशल)+919968550003 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ