उत्तर प्रदेश 2022 चुनावी भविष्यवाणी

उत्तर प्रदेश 2022 चुनावी भविष्यवाणी 
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर देश के साथ भारत के पड़ोसी देशों की निगाहे भी उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 विधान सभा चुनाव पर है । लोगों के मन में यह सवाल है कि क्या यूपी में भाजपा की सत्ता बरकरार रहेगी या फिर कोई बदलाव होगा?

   योगी आदित्यनाथ की जन्मकुंडली 

पंडित कौशल पाण्डेय  के अनुसार योगी आदित्यनाथ जी का जन्म पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र सिंह लग्न और  कुम्भ राशि में हुआ  है. पूर्वा भाद्रपद व्  सिंह लग्न में जन्म होने से योगी जी को निडर व् पराक्रमी और तेज़ तर्रार राजनेता बना रहा है साथ ही जन्मकुंडली में बुधादित्य योग इनको अच्छा वक्ता ज्ञानी बना रहा है। 

2022 चुनाव में राजनीतिक सफलता के योग लग्नेश सूर्य दशम भाव में धनेश लाभेश बुध के साथ बुधादित्य योग का निर्माण कर रहा है।धनेश लाभेश बुध सूर्य के साथ नयी भूमि भवन का सृजन करता है सुखेश का एकादश भाव में होना उन्हें जनमानस में प्रसिद्धि प्रदान करता है। 

 यूपी चुनाव 2022 को लेकर तरह तरह के बयान और भविष्यवाणियां सामने आ रही है लेकिन होगा वही जो  राम रचि राखा। 

भारतीय जनता पार्टी के ग्रह गोचर के आधार पर उत्तर प्रदेश 2022 चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पुनः विजयी होगी और उत्तर प्रदेश के यशश्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी पुनः  मुख्यमंत्री पद की शोभा को बढ़ाएंगे साथ ही 2027 के बाद योगी जी प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदार होंगे और भारत के प्रधानमंत्री भी बनेगे। 
240 से अधिक भारतीयजनता पार्टी के पक्ष में जायेगा और पूर्ण बहुमत से योगी जी ही पुनः मुख्यमंत्री बनने जा रहे है। 

योगी आदित्यनाथ की जन्मकुंडली अपने आप में एक कट्टर सनातनी और न्याय प्रिय संत के साथ एक कुशल वक्ता और पराक्रमी राजनेता को अपने में समेटे हुए है, यह भारत देश का सौभाग्य है की योगी जी जैसा कट्टर निडर और सनातन धर्म ध्वज रक्षक जैसा नेता हिंदुस्तान के एक बड़े राज्य का प्रतिनिधत्व कर रहा है आगे चलकर योगी जी पुरे भारत का प्रतिनिधत्व करेंगे। 

अतः सभी सनातनी भाई बहनो से निवेदन है की वह योजी जी का खुलकर समर्थन करे और अपने मातृभूमि के साथ अपने धर्म की रक्षा के लिए योगी जी को निरंतर आगे बढ़ाने में आशीर्वाद स्वरुप अपना अमूल्य वोट उन्हें प्रदान करते रहे जिससे हिंदुत्व के साथ देश भी सुरक्षित हांथो में रहे। 

पंडित कौशल पाण्डेय (ज्योतिष सलाहकार)
राष्ट्रीय महासचिव 
श्री राम हर्षण शांति कुञ्ज ,भारत 
मोबाइल no 9968550003 
पंडित के एन पाण्डेय (कौशल)+919968550003 ज्योतिष,वास्तु शास्त्र व राशि रत्न विशेषज्ञ

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ