हम दो हमारे दो का षडयंत्र...!!


हम दो हमारे दो का षडयंत्र...!!

1. *हम दो हमारे दो का नारा  काँग्रेस का सेक्युलर षडयंत्र था क्योंकि उसे पता था कि हिन्दू देशभक्त हैं ,सरकार की सुनते है वो 2 बच्चे ही पैदा करेंगे लेकिन  मुस्लिम 12 बच्चे पैदा करते रहेंगे..!!
इस तरह से भारत जल्दी ही इस्लामिक स्टेट बन जायेगा......!!*

अगर जनसंख्या नियंत्रण करना ही था तो कांग्रेस कानून बनाती... ....... मगर उसका मूल मकसद भारत को इस्लामिक स्टेट बनाना था...!!

2. इस नारे को लागू करने के लिए TV पर लाखों बार AD चलाया....हर जगह station, bus stand ,school पर छोटा परिवार सुखी परिवार के poster छपवाए... .. इन सभी पोस्टरों में सिर्फ हिंदुओं को दिखाया गया....!!

हिन्दू 2 बेटा और 1 बेटी कम से कम रखते थे इसलिए कांग्रेस ने  बेटा-बेटी एक समान नारा दिया...!!
 एक चीज़ याद रखें कि इतना  सब कुछ किया वो भी 25 साल तक मगर कानून नहीं बनाया...!!

3. जागृत हिन्दू इस षडयंत्र को समझ न जाए इसलिए कांग्रेस ने मुस्लिम की असली जनसंख्या छिपाई  ताकि हिन्दू सोता रहे......और भाजपा नेताओं  ने जब कहा कि मुस्लिम जनसंख्या  हिन्दू को overtake कर लेगी तो उसने मीडिया जिहाद द्वारा गलत calculation दिखाई की ऐसा होने में 100 साल या 281 साल लगेंगे...!!

इस अल तकिया की वजह से जागृत हिन्दू भी सो गए......!!

4. सरकारी नौकरी की आदत -- एक षडयंत्र के तहत हिंदुओं को पुश्तैनी काम के प्रति हीनभावना  फील कराई गयी........जिससे हिंदुओ में सरकारी नौकरी का क्रेज बढ़ा....!!

भले ही वो चपरासी, group d , ldc , bank क्लर्क की जॉब ही क्यों न हो, लेकिन सरकारी नौकरी ही  चाहिए....!!

और इसका फायदा उठाकर मुल्लों  ने हिंदुओं के पुश्तैनी काम पर कब्जा कर लिया....ये लोग cash में कमाते हैं, tax नहीं देते और ऐश करते हैं जबकि हिन्दू सरकारी नौकरी के चक्कर मे 28-30 साल तक घिसता रहता है.......फिर late शादी , कम बच्चे....!!

5. फर्जी महिला सशक्तिकरण -- 

शिक्षित महिलाएं  देर से ( 28 + ) में शादी करती है और साथ ही सीजेरियन डेलीवरी करती है जिसकी वजह से कम बच्चे होते है..!!
जो महिलाए Financially Stable होती है वो खुद अपना निर्णय लेती है...!!

शिक्षित महिलाए अपने बच्चों को सरकारी नौकर ही बनाना चाहती है जिसकी वजह से महँगे स्कूलों में बच्चों का एडमिशन करती है और छोटा परिवार रखती है.....!!

जब लड़कियों की शादी 28 में हो रही है तो बच्चे और भी ज्यादा लेट होंगे....!!
लेट शादी होने की वजह से जनसँख्या में गिरावट आ रही है......लेट में शादी करना जनसँख्या में गिरावट की उतनी ही बड़ी वजह है जितनी कम बच्चे होना......!!
जितने समय में मुसलमानों की तीन पीढ़ियाँ आयेंगी उतने समय में हिन्दुओं की केवल दो पीढ़ियाँ ही आ पाती है......!!

6. Inertia Effect-- अब 20 साल से हिन्दुओं को दो बच्चों की बिमारी लगी हुई है.....इसलिए 4-5 बच्चे के लिए समझाता भी है तो वो तरह-तरह के कुतर्क देने लगता है जैसे पालेगा कौन, शेर पैदा करेंगे, कानून बनवाओ इत्यादि....!!

पहली बात 1 Child Policy  अपनाने पर आपकी आबादी घटती है.......जैसा कि इटली रूस, स्पेन में होता है..!!

2 Child Policy अपनाने पर आबादी स्थिर हो जाती है...!!!

व्हाट्सप्प ग्रुप के सौजन्य से 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ